इस स्टार महिला क्रिकेटर ने आखिर क्यों उतारे अपने कपड़े, जानिए क्या है असली वजह

स्पोर्ट्स डेस्क– इंग्लैंड के महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज सारा टेलर इन दिनों सुर्खियों में हैं, और इस बार वो अपने खेल को लेकर सुर्खियों में नहीं हैं, बल्कि खेल मैदान के बाहर अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में हैं.

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट खिलाड़ी सारा टेलर ने अपनी उस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर भी किया है, और उसे लेकर एक खास मैसेज भी लिखा है.

जानिए तस्वीर क्यों है चर्चा में

दरअसल सारा टेलर ने मौजूदा समय में पूरे वर्ल्ड में चल रहे महिलाओं के स्वास्थ्य समस्याओं से जुड़े एक अभियान का हिस्सा बनी हैं, और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में उस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा भी है कि वे ऐसा करते हुए सहज महसूस नहीं कर रही थीं लेकन बावजूद इसके उन्हें इस अभियान से जुड़कर गर्व की महसूस हो रहा है.

इस अभियान का हिस्सा बनने के दौरान वो ये भी संदेश दे रही हैं कि हर लड़की को अपने शरीर पर गर्व करना चाहिए, सारा ने इंस्टाग्राम पर साझा की अपनी पोस्ट में लिखा है कि जो लोग भी मुझे जानते हैं, उन्हें पता है कि ये मेरा कंफर्ट जोन  नहीं है, लेकिन मैं गर्व महसूस कर रही हूं कि मुझे महिलाओं के लिए इस पहल से जुड़ने का मौका मिला. मुझे अपने शरीर से हमेशा कुछ समस्याएं रही हैं और इस अभियान का हिस्सा बनने के लिए मुझे उनमें से कुछ पर पार पाना पड़ा, ये काफी जागरूक करने वाला अनुभव है, हर लड़की सुंदर दिखती है याद रखिए हर महिला खूबसूरत है. 

कमाल की क्रिकेटर हैं सारा

इंग्लैंड की विकेटकीपर बल्लेबाज सारा टेलर कमाल की क्रिकेटर हैं, सारा टेलर ने अबतक टोटल 10 टेस्ट मैच खेले हैं, 126 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 38.26 के बेहतरीन औसत से रन बनाए हैं जिसमें 7 शतक और 16 अर्धशतक भी लगाए हैं. 

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।