CG NEWS : भाजपा मंडल अध्यक्ष पर विधवा ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई…

मनोज यादव, कोरबा. दीपका क्षेत्र में रहने वाली एक विधवा ने दीपिका क्षेत्र के भाजपा नेता द्वारका प्रसाद शर्मा पर शादी का झांसा देकर लगातार दैहिक शोषण का आरोप लगाया है. मामले में महीने भर पहले पाली थाना में शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं तो पीड़िता ने शुक्रवार को अनुसूचित जाति जनजाति थाना में शिकायत दर्ज कराई है.

जानकारी के अनुसार, महिला के पति की कुछ साल पहले तालाब में डूबने से मौत हो गई थी, जिसके बाद भाजपा नेता द्वारिका प्रसाद ने उससे नजदीकी बढ़ाई और शादी करने का झांसा देते हुए उसका दैहिक शोषण करने लगा. द्वारिका महिला को अलग-अलग स्थानों में भी ले गया. लेकिन जब महिला ने विवाह के लिए दबाव बनाया तो पहले से ही विवाहित द्वारिका ने उसकी अश्लील तस्वीरों के जरिए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

पीड़ित महिला की माने तो उसने करीबन महीनेभर पहले इस संबंध में पाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं करने पर उसे आजाक थाने में शिकायत की है. आजाक थाना प्रभारी डीएस दीवान ने बताया कि पीड़ित महिला दीपका की रहने वाली है, और उसने भाजपा मंडल अध्यक्ष द्वारिका प्रसाद शर्मा के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।