पत्नी ने पी ली घर में रखी शराब, पति ने पीने के लिए बहुत खोजा दारू, नहीं मिली तो दी दर्दनाक मौत, लाश को लगा रहा था ठिकाने, फिर…

उन्‍नाव. गंगाघाट कोतवाली के प्रेमनगर मोहल्ले में रहने वाली महिला ने घर में रखी पति की शराब पी ली तो गुस्से में पति ने बेरहमी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. सुबह शव रिक्शे में लादकर ठिकाने लगाने निकला तो लोगों ने देख लिया और पुलिस को खबर कर दी. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार प्रेमनगर में गौसिया मस्जिद के पास रहने वाला योगेंद्र तिवारी रिक्शा चलाता है. पांच साल पहले इंद्रा नगर निवासी घनश्याम गुप्ता की बेटी पिंकी गुप्ता (30) से उसने प्रेम विवाह किया था. शुक्रवार को पिंकी ने घर में रखी पति की शराब पी ली. देर रात योगेन्द्र घर पहुंचा तो उसे शराब नहीं मिली. पिंकी ने बताया उसने शराब पी ली तो वह आग बबूला होकर उसे पीटने लगा और दीवार में उसका सिर पटक-पटककर बेरहमी से हत्या कर दी.

सांकेतिक फोटो

इसे भी पढ़ें – Crime News : प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने से बौखलाया प्रेमी, चाकुओं से गोदकर किया कत्ल

इसके बाद वह रात भर शव ठिकाने लगाने की योजना बनाता रहा. सुबह शव रिक्शे में लादकर ले जाने लगा तो लोगों ने उसे रोक लिया और कोतवाली पुलिस को सूचना दी. पुलिस पूछताछ में उसने पूरी घटना कबूल ली. उधर, बेटी की मौत की खबर सुन मां रानी और पिता घनश्याम पहुंचे. पिता ने उस पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button