क्रिकेटर युवराज सिंह के संन्यास के ऐलान के बाद उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर लिखा ये खास संदेश

 

स्पोर्ट्स डेस्क- आज युवराज सिंह ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने संन्यास का ऐलान कर दिया, युवराज सिंह ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को अलविदा कह दिया। इस दौरान युवी थोड़ी भावुक भी हो गए। युवराज सिंह के संन्यास के साथ ही उनके फैंस को करारा झटका लगा है, हालांकि युवी पिछले कई साल से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर चल रहे थे।

आईपीएल सीजन-12 में मुंबई इंडियंस की टीम ने युवी को अपनी टीम में शामिल किया था, और युवी को कुछ मैच खेलने का मौका भी मिला था। लेकिन  ज्यादा मैच नहीं खेल सके थे और अब जब टीम इंडिया इन दिनों इंग्लैंड में वर्ल्ड कप खेल रही है युवराज सिंह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने संन्यास की घोषणा की, युवी के इस ऐलान के साथ ही उनके लिए क्रिकेट जगत से लेकर क्रिकेट के जानकारों तक की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है।

तो वहीं युवी की पत्नी हेजल कीच ने भी युवी के क्रिकेट से संन्यास के ऐलान के बाद इंस्टाग्राम में एक खास संदेश लिखा है। हेजल कीच ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में युवी के प्रेस कॉन्फ्रेंस की एक तस्वीर शेयर की है, और लिखा है और इसके साथ ही एक युग का अंत हुआ, खुद पर गर्व कीजिए और अगले पड़ाव पर चलिए, लव यू युवराज।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।