बेरहम पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची हत्या की साजिश, पति के सर में मारा हथौड़ा और कूकर

सात जन्म जिने के लिए जिस पति ने पत्नी के साथ 7 फेरे लिए थे वह उसकी बेहरमी से हत्या की कोशिश अपने कथित प्रेमी के साथ कर सकती है ये पीड़ित ने कभी सोचा भी नहीं होगा. पति की हत्या के लिए पत्नी और उसके प्रेमी ने पहले हर संभव कोशिश की. बिजली के नंगे तार से काम नहीं चला तो बाथटब में डूबो दिया. फिर भी मौत नहीं हुई तो सिर पर हथौड़े और प्रेशर कूकर से कई वार किए. पति अस्पताल में है और हालत गंभीर है.

महाराष्ट्र. वसई में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की कोशिश की है. पुलिस ने फिलहाल आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पति की स्थिति अस्पताल में नाजुक बनी हुई है.

पुलिस ने बताया कि यह मामला वसई के मनिकपुर क्षेत्र का है. यहां पीड़ित की पत्नी ने अपने दोस्त राजेश कोटियान के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची. दोनों ने पहले पीड़ित को बिजली के नंगे तार से मारने की कोशिश की.

सिर पर हथौड़े और कुकर से भी वार

पुलिस ने बताया कि इस कोशिश से जब पति की जान नहीं गई तो उन्होंने उन्हें बेरहमी से पीटा और बाथटब में डूबो कर मारने की कोशिश की. इतना ही नहीं बाद में दोनों ने उनके सिर पर हथौड़े और प्रेशर कुकर से भी कई वार किए.

आरोपियों से पूछताछ जारी

35 वर्षीय पीड़ित को गंभीर हालात में पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया है. दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, फिलहाल पीड़ित का इलाज जारी है. हम आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रहे हैं. पीड़ित के स्वस्थ होने पर उनका भी बयान लिया जाएगा.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।