…तो क्या अब नवजोत सिंह सिद्धू छोड़ देंगे राजनीति? अमेठी में राहुल गांधी को मिली है हार

रायपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अमेठी से मिली करारी हार के बाद क्या अब पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू राजनीति छोड़ देंगे? ऐसा सोशल मीडिया में चल भी रहा है. क्योंकि नवजोत सिंह सिद्धू ने रायबरेली में सोनिया गांधी के लिए चुनाव प्रचार करते हुए 28 अप्रैल को एक सभा में कहा था कि अगर राहुल गांधी अमेठी से हार जाते हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगे. सिद्धू उस समय आत्मविश्वास से लबरेज थे और शायद उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उनका यह बयान एक महीने के अंदर ही भारी पड़ने वाला है.

लोकसभा चुनाव परिणाम में कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है और खुद पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार गए हैं. अमेठी से राहुल का चुनाव हारना सबको हैरान कर रहा है. लेकिन हकीकत यह है कि बीजेपी की स्मृति ईरानी ने कांग्रेस की पारंपरिक सीट राहुल गांधी से छीन ली है.

अब राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार गए हैं तो फिर सोशल मीडिया पर नवजोत सिंह सिद्धू से अपने बयान को लेकर सवाल पूछा जा रहा है. बता दें कि सिद्धू पहले बीजेपी में थे, लेकिन अब पंजाब की कांग्रेस सरकार में कबीनेट मंत्री हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के स्टार प्रचारक थे.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।