बाड़ी में दबाकर रखी थी अंग्रेजी शराब, फिर भी पुलिस की पैनी निगाहों ने ढूंढ निकाला

आशुतोष तिवारी, जगदलपुर. भानपुरी थाना क्षेत्र में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जमीन में दबा कर रखी साढ़े 17 हजार कीमत की अंग्रेजी शराब जब्त की है. मामले में पुलिस ने 34, 2 आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, मुड़ागांव, पाराबाजार पारा चौक में बुधियाराम पटेल के अपने घर की बाड़ी में अंग्रेजी शराब रखकर बेचने की सूचना पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की, इस दौरान बुधियाराम की बाडी से अलग-अलग ब्रांड की अंग्रेजी शराब और 10 पेटी बीयर बरामद की. बाहर से नजर ना आए इसके लिए आरोपी शराब की बोलतों को जमीन में गड्ढा  कर छिपा रखा था.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश की पुलिस इन दिनों शराब को लेकर काफी अलर्ट है. मुखिबर से मिलने वाली सूचना पर तत्काल कार्रवाई की जा रही है. ऐसी ही सूचना पर भानपुरी पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई का परिणाम सार्थक रहा है. पुलिस अधिकारियों ने शराब का अवैध कारोबार करने वालों को नहीं बख्सने की बात कही है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।