हाथ में बने टॉपलेस महिला के टैटू को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आई यह बोल्ड मॉडल

दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर युवराज सिंह की पूर्व भाभी आकांक्षा शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार युवराज की भाभी अपने हाथ में बने अश्लील टैटू को लेकर चर्चा में है.

हाथ पर बनवाया नग्न महिला का टैटू

आकांक्षा शर्मा ने अपने बांये हाथ पर एक नग्न महिला का टैटू बनवाया है. जो कि इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस फोटो को आकांक्षा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. आकांक्षा के इस पोस्ट के बाद लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया है साथ ही कुछ लोगों ने आकांक्षा को भद्दे कमेंट भी किये है.

‘Bad Company is bad for your company.’ #blessed #6 #god

A post shared by Akanksha Sharma (@karmasphere) on

सिगरेट फूंकतीं फोटो को लेकर भी थी सुर्खियों में

आकांक्षा हाल ही में इंस्टाग्राम पर फोटो सिगरेट फूंकतीं नजर आई थी. इन तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान रह गया है. आकांक्षा इस फोटोशूट में व्हाइट एंड पिंक कलर का आउटफिट और इंडियन ज्वैलरी पहनी है. इस तस्वीर में आकांक्षा काफी कॉंफिडेंट लग रही हैं. बता दें कि आकांक्षा‘बिग बॉस-10’ का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

युवराज के भाई से हुई थी आकांक्षा की शादी

इसके पहले आकांक्षा उस वक्त चर्चा में आई थीं जब उन्होंने अपनी शादी टूटने को लेकर मीडिया के सामने चौंकाने वाले खुलासे किए थे. युवराज सिंह के भाई जोरावर से गुडगांव निवासी आकांक्षा की शादी 27 फरवरी 2014 को हुई थी. इनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और 30 अप्रैल 2015 को इन्होंने तलाक की अर्जी दे दी थी.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।