लोन देने के बदले सेक्स चाहता था बैंक मैनेजर, महिला ने कुट दिया…

कर्नाटक. सेक्शुअल हैरेसमेंट के खिलाफ मुहिम चल रही है. रोज सेलिब्रिटीज से लेकर मिडिल क्लास लोगों तक आरोप लग रहे हैं. #MeToo कैंपेन ने बखिया उधेड़ रखी है. लेकिन उफान मारती मर्दानगी को शर्म नहीं आ रही है. रोज कहीं न कहीं कोई इंसीडेंट होता जरूर है. जैसे कर्नाटक के दावणगेरे में हुआ. वहां एक बैंक मैनेजर को महिला ने बल भर पीटा. महिला का इल्जाम था कि मैनेजर साब लोन अप्रूव करने के बदले उसके साथ सोना चाहते थे. विभिन्न न्यूज वेबसाइट में चल रही खबरों को कहानी विस्तार से जान लीजिए.

कर्नाटक में दावणगेरे जिला है. यहां DHFL लोन एजेंसी में देवैया नाम का आदमी बैंक मैनेजर है. मिरर नाउ की खबर के मुताबिक इस ब्रांच में एक महिला ने 2 लाख रुपए लोन के लिए अप्लाई किया हुआ था. मैनेजर देवैया लोन अप्रूव करने के लिए बहुत भारी डिमांड कर दिया. महिला के मुताबिक उस मैनेजर की डिमांड का वीडियो भी उसने रिकॉर्ड किया है. लोन अप्रूव करने के बदले वो महिला के साथ सेक्शुअल रिलेशन चाहता था. ये डिमांड सुनकर महिला गुस्से से भर गई और मैनेजर साहब को कॉलर पकड़कर बाहर लाई और एक बड़े डंडे से पीटना शुरू किया. थोड़ी देर में डंडा फेंककर लात-घूंसा-मुक्का-टीप-कंटाप जो हाथ आया उससे बल भर मारा. इस कारनामे का वीडियो भी लोगों ने देखा.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।