चरित्र शंका में महिला को जलाकर मार डाला, पुलिस ने पति, सास, ससुर समेत चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

कोरिया। जिले के जनकपुर थाना के अंतर्गत आने वाले कर्री गांव में एक विवाहित महिला को जलाकर मारने का मामला सामने आया है. इस घटना में महिला के पति, ससुर समेत अन्य चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

जानकारी के मुताबिक, मृत महिला के भाई राम गोपाल को कुछ दिन पहले कर्री गांव के पंच महेश ने फ़ोन कर बताया कि उसकी बहन समरिया जल गई है जिसे ईलाज के लिये 108 एम्बुलेंस में ले जाने के लिये फोन किया और जनकपुर अस्पताल पहुंचने के लिये कहा. इस घटना की सूचना पाकर राम गोपाल अपने पिता के साथ अस्पताल पहुंचे.

अस्पताल पहुंचने पर देखा कि समरिया का पूरा शरीर जला हुआ था. उसने डाक्टरी ईलाज के बाद बताया कि शिव कुमार व मेरा ससुर दोनों मिलकर मेरे शरीर पर मिट्टी तेल डाल कर माचिस से आग लगा दिया. जिससे मेरा पूरा शरीर जल गया है तथा जलाते समय गांव के पड़ोस के लोग भी मदद किये है.

मरणासन कथन के बाद पुलिस हरकत में आई. जिसके बाद पुलिस ने महिला के पति शिव कुमार अहिरवार, ससुर दीनदयाल अहिरवार,परसन अहिरवार,धनिया बाई, अखिलेश अहिरवार, और सत्तन राम को न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया.

थाना प्रभारी अजय कुमार बघेल ने बताया कि आये दिन मृत महिला और ससुराल पक्ष के बीच चरित्र शंका को लेकर लड़ाई झगड़ा होता रहता था. बीते दिन झगड़ा इतना बढ़ गया क महिला के पति व ससुर समेत अन्य चार लोगों ने महिला के ऊपर मिट्टी तेल डाल उसे जला दिया. जहां अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।