महिला ने आग लगाकर की खुदकुशी, मामला संदिग्ध, पुलिस जांच में जुटी…

संदीप ठाकुर, लोरमी. लोरमी के वार्ड-2 डोंगरीपारा में एक महिला ने आग लगाकर खुदकुशी कर ली. पड़ोसियों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन बहुत देर हो चुकी थी. बताया जा रहा है कि महिला घटना के वक्त घर में अकेली थी. उसने अपनी बच्ची को पड़ोस में छोड़ आई थी. इसके बाद उसने अपने शरीर पर केरोसीन उड़ेल दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना शनिवार करीब शाम 4 बजे की है. घटना के वक्त महिला प्रीति यादव घर में अकेली थी. इसका फायदा उठाते हुए उसने अपनी 2 साल की मासूम बच्ची को पड़ोस में छोड़ आई. फिर आंगन में अग्नि स्नान कर ली. मौके पर ही महिला की मौत हो गई.

पड़ोसी अनिता यादव ने बताया कि वह  मृतका के 2 वर्षीय बच्ची को  शाम करीब 4 बजे घर पहुंचाने गई, तब अचानक देखी नवविवाहिता महिला जल रही थी. इस दौरान मृतका बुरी तरह से आग की चपेट में थी. जिसकी जानकारी तत्काल पड़ोसी ने आस-पास के लोगों को दी. जिसके बाद मौजूद लोगों ने जलते हुए शरीर को बुझाने शरीर में पानी डाला, लेकिन महिला की मृत्यु हो गई थी. मामले को लेकर मृतका के पति मनोज यादव ने बताया कि वह अपनी पत्नी से आपसी विवाद के चलते 24 जनवरी के बाद से घर ही नहीं गया है.

मामले की गंभीरता को देखते हुए नायब तहसीलदार माहेश्वर उईके के समक्ष लोरमी पुलिस द्वारा बयान दर्ज किया गया. फिलहाल इस पूरे मामले में लोरमी पुलिस नवविवाहित की मौत के बाद जांच में जुटी है.

लोरमी एसडीओपी कादिर खान ने घटना स्थल पहुंचकर मुआयना किया. फिलहाल इस पूरे मामले में लोरमी थाना प्रभारी नेल्सन कुजूर ने नवविवाहिता महिला की मौत के बाद मर्ग कायम कर लिया है. उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।