Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में पुलिस विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है. वर्दी में रील्स बनाने के आऱोप में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. महिला सिपाही पुलिस अपने 2 अन्य सहकर्मियों के साथ रील्स बनाई थी, जिसके वायरल होने के बाद तीनों को संस्पेंड कर दिया गया है.

दरअसल, हरदोई में कोतवाली शाहाबाद के महिला हेल्प डेस्क पर तैनात महिला कांस्टेबल के रील वाले वीडियो सामने आए हैं. वीडियो में महिला सिपाही पुलिसकर्मियों के साथ बीच सड़क पर रील्ल बना रही है. इतना ही नहीं पुरुष सिपाहियों के साथ हेल्प डेस्क पर बैठे हुए फिल्मी गानों पर झूमती दिख रही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने महिला सिपाही समेत 3 सिपाहियों को निलंबित कर दिया है.

एसपी ने बताया कि मामले में विभागीय कार्रवाई की जा रही है. शाहाबाद थाने में महिला कांस्टेबल वसुधा मिश्रा की डेढ़ साल पहले पोस्टिंग हुई है. यह महिला पुलिस कर्मी उस वक्त चर्चा में आ गईं, जब सिपाही के रील वाले 8 वीडियो सोशल मीडिया पर आ गए.

महिला सिपाही एक वीडियो में पुरुष सिपाहियों के साथ सड़क पर ”हीरो तू मेरा हीरो हैं” गाने पर रील बनाती दिख रही है. दूसरे वीडियो में वह पुलिस जीप में बैठकर राज फिल्म के गाने पर रील बना रही है. यह वीडियो सर्दी का है.

ऐसे ही कई वीडियो सामने आने के बाद एसपी ने मामले की जांच की और उसके बाद महिला सिपाही वसुधा मिश्रा और सिपाही धर्मेश कुमार और योगेश कुमार को निलंबित कर दिया.

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि हालांकि वीडियो पुराने हैं, जो हटाये जा चुके हैं, फिर भी कार्रवाई कर मामले की विभागीय जांच कराई जा रही है.