MP में गैंगरेपः जंगल में पति को बंधक बनाकर उसके सामने तीन लोगों ने महिला से किया दुष्कर्म, दरिंदों ने हाथ तक तोड़ दिया

कपिल मिश्रा, शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से बड़ी खबर सामने आई है। जंगल में लड़की बीनने गए पति-पत्नी को तीन बदमाशों ने पहले बंधक बना लिया। उसके बाद पति के सामने तीनों ने महिला का सामूहिक दुष्कर्म किया। दरिदों ने इस घिनोनी वारदात को अंजाम देने से पहले पति-पत्नी की जमकर पिटाई की। घटना में महिला का हाथ तक फ्रैक्चर हो गया। मामला जिले के बामोरकलां थाना क्षेत्र में ग्राम सुलार के जंगल का है।

घटना के बाद पति-पत्नी ने घर आकर पूरा घटनाक्रम परिजनों को बताई। इसके बाद मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

दरअसल  ग्राम बड़ी बामोर निवासी दंपति साथ में घाटी ऊपर क्षेत्र में स्थित सुलार के जंगल में लकड़ियां बीनने गए थे। लकड़ी लेकर आते समय उन्हें तीन बाइक सवार युवक मिले। तीनों ने पति-पत्नी को रोका और जंगल की ओर इशारा करते हुए कहा कि उधर और लकड़ियां पड़ी हैं, वहां से लकड़ियां बीन लो। पति-पत्नी ने जब यह कहा कि उन्हें और लकड़ियां नहीं चाहिए तो तीनों ने उनकी लाठी और कुल्हाड़ी से मारपीट शुरू कर दी।

इसी दौरान एक बाइक चालक वहां आ गया। उसने जब मारपीट का कारण पूछा तो तीनों आरोपियों ने उसको डरा धमका कर वहां से भगा दिया। इस दौरान तीनो आरोपी पति की मारपीट करते रहे।

मौका पाकर पीड़िता वहां से भागी तो दो आरोपी उसका पीछा कर उसे पकड़कर वापस जंगल के अंदर ले आए। इसके बाद आरोपियों ने पति के हाथ पैर बांध कर उसे बंधक बना लिया। आरोपियों ने पति के सामने सामूहिक दुष्कर्म करने की कोशिश की। महिला ने इसका विरोध किया। इससे गुस्से में आकर आरोपियों ने उसके हाथ पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इससे उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया। इसके बाद तीनों ने महिला के साथ उसके पति के सामने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

आरोपियों में एक नाबालिग 

पीड़िता ने कहा कि आरोपियों में एक युवक कम उम्र का था। जब दो आरोपी घटना को अंजाम दे रहे थे तब उस कम उम्र के युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म करने से मना कर रहा था। लेकिन दो अन्य आरोपियों ने उसे भी गंदा काम करने के लिए राजी कर लिया।

आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा

मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने कहा कि बामोरकलां थाना क्षेत्र के सुलार ग्राम में महिला के साथ बलात्कार का मामला आया है। महिला के बयानों के आधार पर बारीकी से जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।