शौहर ने Tik-Tok बनाने की जिद्द, पत्नी ने की आत्महत्या, फिर बेटे ने भी दी जान

विजयवाड़ा. टिक-टॉक (Tik-Tok) में वीडियो बनाने की लत ने एक महिला और उसके बच्चे की जान चली गई. पूरा मामला आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा का है. यहां पहले 35 साल की करीमा ने अपने शौहर के साथ टिक-टॉक पर कुछ वीडियो (TikTok Video) बनाए. इसके बाद सोने की पॉलिस करने के लिए रखे साइनाइड को पी लिया. मां की मौत के बाद उसके 16 साल के बेटे ने भी आत्महत्या कर ली.

यहां क्लिक कर देखे Video

पुलिस ने महिला की पहचान शेक करीमा के रूप में की है. आत्महत्या करने वाला उसका बेटा नाबालिग है. पुलिस के मुताबिक मृतिका का पति शेक समशुद्दीन सोने की पॉलिश का काम करता था. कोविद -19 लॉकडाउन के कारण उसकी नौकरी जा चुकी थी. समशुद्दीन को कथित रूप से टिक-टॉक पर विडियो बनाने की लत थी. उसने करीमा को वीडियो बनाने के लिए ही अपने पास बुलाया था, जबकि इस दौरान वह काफी आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा था. ऐसे में उसे वीडियो बनाना पसंद नहीं आया और उसने आत्म हत्या कर ली.

मृतिका के पड़ोसियों के मुताबिक करीब दो महीने पहले एक कार एक्सीडेंट में करीमा घायल हो गई थी और उसके इलाज के लिए उन्होंने करीब 4 लाख रुपए का कर्ज लिया था. यही कारण भी है कि वे कर्ज पटाने के लोकर काफी टेंशन में भी थे.

 

 

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।