शादी से पहले सेक्स करना चाहती थी महिला, ब्वॉयफ्रेंड करता रहा इनकार… हनीमून में पता चला कि…

महिला ने कहा कि डेटिंग के 6 महीने के दौरान ही उनकी इंगेजमेंट हुई और फिर 6 महीने शादी. महिला के अनुसार जब वह अपने पति से शादी के पहले सेक्स करने के लिए कहती थी तो वह यह कर इनकार कर देता था कि वह पुराने खयालात का इंसान है.

नई दिल्ली. एक महिला ने शादी के बाद अपने साथ हुआ अजीब वाकया सोशल मीडिया शेयर किया है. महिला के अनुसार उसकी शादी कुछ समय पहले ही हुयी है. एक पोस्ट में अपना दर्द बयां करते हुए महिला ने लिखा है कि शादी के पहले जब वह अपने पति से इंटीमेट होने की बात कहती थी तो वह मना कर देता था. हालांकि उसे इसमें कुछ भी अजीब या बुरा नहीं लगता था. लेकिन शादी के बाद जब यह जोड़ा हनीमून पर साथ गया तो सच सामने आया है.

हनीमून के दौरान महिला को पता चला कि उसके पति का प्राइवेट पार्ट बहुत छोटा है इसलिए वह शादी से पहले इंटीमेट होने से इनकार करता था. अब महिला बहुत परेशान है. सोशल मीडिया पर 27 वर्षीय महिला ने लिखा है- उसकी शादी एक 32 वर्षीय शख्स के सात हुई है. Reddit प्लेटफॉर्म पर महिला ने लिखा है दोनों ने शादी के पहले एक दूसरे को करीब 1 साल तक डेट किया था.

महिला ने कहा कि डेटिंग के 6 महीने के दौरान ही उनकी इंगेजमेंट हुई और फिर 6 महीने बाद शादी. महिला के अनुसार जब वह अपने पति से शादी के पहले सेक्स करने के लिए कहती थी तो वह यह कर इनकार कर देता था कि वह पुराने खयालात का इंसान है और शादी से पहले इसे ठीक नहीं मानता.

महिला ने कहा कि उसने कई बार कोशिश कि लेकिन पति हमेशा इनकार कर देता था. महिला ने लिखा है कि पति के इनकार रकने पर मान जाती थी. महिला के सामने सच्चाई तब सामने आयी जब वह हनीमून पर गयी. हनीमून के दौरान पहली ही रात को उसे यह जानकर बेहद हैरानी हुयी कि उसके पति का प्राइवेट पार्ट बहुत ही छोटा था.

Reddit पर महिला ने लिखा है- ‘मैं अपने पति को शर्मिंदा नहीं करना चाहती लेकिन मुझे यह समझ नहीं आ रहा है कि मैं इस मुद्दे पर उससे बात कैसे करुं. मैंने ऐसा कुछ नहीं किया जिसके चलते उन्हें कुछ बुरा लगे लेकिन मुझे ऐसा लग रहा है कि मानो किसी ने मेरे साथ जानबूझकर कोई धोखा किया है.’

पार्टनर का मूड़ न करें खराब, सेक्स के दौरान बिलकुल न करें ये गलतियां…

लोन देने के बदले सेक्स चाहता था बैंक मैनेजर, महिला ने कुट दिया…

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।