Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

दिल्‍ली. राष्‍ट्रीय राजधानी नॉर्थ वेस्ट दिल्‍ली के शालीमार बाग इलाके में मारपीट का एक मामला सामने आया है. यहां एक महिला की बेरहमी से पिटाई की गई है. मारपीट की यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई. इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

महिला की बेरहमी से पिटाई

बता दें कि पीड़िता ने आम आदमी पार्टी की विधायक पर गुंडे भेज कर पिटवाने का आरोप लगाया है. फुटेज से मिली तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक महिला के साथ कुछ पुरुष और महिलाएं लाठी-डंडों से मारपीट कर रहे हैं. घटना के बाद से पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

इसे भी पढ़ें – रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल चौथे दिन भी रही जारी, मांगे नहीं मानी गई तो किया जाएगा …

मंगलवार को वह जैसे ही व्हीलचेयर से अस्पताल से बाहर आई तो उसने सबसे पहले सीसीटीवी फुटेज निकलवाए, जिससे उसको कानूनी मदद मिल सके. पीड़ित महिला ने हमला करवाने का आरोप आम आदमी पार्टी (AAP) की शालीमार बाग से विधायक वंदना कुमारी पर लगाया है.

वहीं, पुलिस को दी गई शिकायत में विधायक का जिक्र जरूर है, लेकिन उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं है. इस संबंध में FIR अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज की गई है. पुलिस ने मामले में दो महिलाओं केा गिरफ्तार किया है, जबकि अन्‍य की तलाश जारी है. इस मामले में पुलिस ने दो महिला आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा चुका है.  इनके अलावा बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

इसे भी पढ़ें – Happy Ending : साल का आखिरी महीना इन 5 राशि वालों के लिए लेकर आएगा खुशियां, जानिए क्या कुछ होगा शुभ … 

CCTV में कैद घटना

सामने आए CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि एक कार आकर रुकती है, जिसमें से दो लड़कियां बाहर निकलती हैं. इसके तुरंत बाद कुछ लोग वहां आ जाते हैं, जो लड़कियों से बदसलूकी और उनकी बेरहमी से पिटाई करने लगते हैं. इसके बाद कार में ड्राइव‍िंग सीट से एक महिला उनके बचाव में बाहर निकलती है. लेकिन हमलावर बुरी तरह उस महिला की पिटाई करते हैं. उन्‍हें लाठी-डंडों से महिला की पिटाई करते देखा जा सकता है. इसके बाद वे मौके से फरार हो जाते हैं.