जानिए कौन है ये महिला क्रिकेटर, जिसने विराट कोहली को लेकर जाहिर की अपनी ख्वाहिश, जानिए ऐसा क्या कह दिया जो सुर्खियों में हैं  

स्पोर्ट्स डेस्क– विराट कोहली टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हैं, दुनियाभर में उनके खेल की तारीफ होती है, उनकी बल्लेबाजी, उनकी कप्तानी, उनकी फील्डिंग और उनका फिटनेस सबकुछ बेहतरीन, जिसकी कायल पूरी दुनिया है और इनकी फैंस फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है। इसीलिए इन्हें लेकर उनके फैंस, या फिर दूसरे क्रिकेटर्स के अलग अलग बयान आते रहते हैं।

अब बांग्लादेश की क्रिकेटर जहांआरा आलम जो बांग्लादेश इंटरनेशनल महिला क्रिकेट टीम से साल 2011 से खेल रही हैं, और बांग्लादेश की ओर से सबले ज्यादा विकेट भी हासिल किए हैं साथ ही टीम की खूबसूरत खिलाड़ियों में से एक भी हैं।

उन्होंने अभी हाल ही में विराट कोहली को लेकर बड़ी बात कही है, और अपनी ख्वाहिश भी बताई है, जहांआरा आलम ने कहा है कि वो क्रिकेट के मैदान में विराट कोहली को गेंदबाजी करना चाहती हैं और वो उनका विकेट भी लेना चाहती हैं, इतना ही नहीं वो विराट कोहली को गेंदबाजी करते हुए क्लीन बोल़्ड करना चाहती हैं।

इसके अलावा 27 साल की इस गेंदबाज ने आईपीएल में अपनी फेवरेट टीम के बारे में कहा है कि कोलकाता नाइटराइडर्स उनकी फेवरेट टीम है क्यों है वो नहीं जानती हैं हलांकि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को भी वो काफी फॉलो करती हैं क्योंकि उस टीम से शाकिब अल हसन खेलते हैं लेकिन इस बार वो नहीं खेलेंगे इसलिए इस बार वो कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम को ही सपोर्ट करेंगी।

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।