दुर्गा विसर्जन देख घर लौट रही महिलाओं से नशे में धुत्त पुलिसकर्मी ने की गाली-गलौज, गिरफ़्तारी और निलंबन को लेकर थाने में जमकर किया प्रदर्शन …

शिवम मिश्रा,रायपुर. राजधानी के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के टूरी हटरी के पास दुर्गा विसर्जन देख घर लौट रही महिलाओं ने पुलिसकर्मी पर छेड़छाड़ और गाली गलौज करने का मामला दर्ज कराया है. अपशब्द और छेड़छाड़ करने वाले पुलिस कर्मी के खिलाफ महिलाओं और मोहल्ले के लोगों ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. महिलाओं ने पुलिसकर्मी मोहन साहू की गिरफ्तारी और निलंबन की मांग को लेकर यहां जमकर प्रदर्शन किया.

मोहल्ले के लोगों के मुताबिक कल मंलवार की रात 11:30 बजे मोहन साहू जो कि महासमुंद में आरक्षक है. शराब के नशे में धुत्त अपनी कार डस्टर में घूम रहा था उसी दौरान पूरी होटल के पास महिलाओं को देख अपनी कार को रोककर उनसे छेड़छाड़ और गाली-गलौज करने लगा.

जब महिलाओं ने इसका विरोध किया तो पुलिसकर्मी मोहन साहू ने  जान से मारने की धमकी  देकर कहां कि अपनी बंदूक से गोली मार दूंगा. इसके बाद यहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. जब  मोहल्ले के लोगों द्वारा पुलिसकर्मी को गाली देने से रोका गया. इससे नाराज  शराब के नशे में धुत्त  लोगों को ही अपशब्द बोलते हुए सबको देख लेने की धमकरी देना लगा.

मोहल्ले वासियों द्वारा मोहन साहू को पुलिस थाने लाया गया. जहां कोई भी जिम्मेदार अधिकारी मौजूद नहीं था और ना ही किसी ने फोन कॉल रिसीव किया. इसके साथ ही पुरानी बस्ती थाने में मोहन साहू को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया गया. लोगों द्वारा शिकायत करने पर भी पुलिस कार्यवाही करने के लिए जानबूझकर टालमटोल करती दिखी. इसके बाद जब लोगों ने थाने में जमकर विरोध प्रदर्शन किया तब जाकर  मोहन साहू के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।