Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रवि गोयल, जांजगीर-चांप। महिला समूह के वसूली रकम को कंपनी में जमा न कर लगभग 10 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को चंद्रपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है, वही एक फरार आरोपी की खोजबीन की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि स्पंदना स्फूर्ति फाईनेंस कंपनी प्राईवेट लिमिटेड कंपनी के क्लस्टर मैनेजर रूपेश साहू ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि कंपनी के कर्मचारी ललित सिदार द्वारा ग्राहक से पैसा लेकर कंपनी में जमा न कर गबन कर दिया गया है. द्रपुर थाना में धारा 420, 409 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया. जांच में पाया गया कि कंपनी में तैनात कर्मचारी ललित सिदार व अन्य ने ग्राहकों से रकम लेकर रकम को कंपनी में जमा न कर अपने उपयोग में लाकर लगभग 10 लाख रुपए का गबन करना पाया गया.

आरोपी घटना दिनांक से फरार था, जिसकी लगातार पुलिस पता तलाश कर रही थी. इसी बीच पुलिस को आरोपी ललित सिदार के सराईपाली में रहने के संबंध में जानकारी प्राप्त हुई और तत्काल थाना चंद्रपुर से टीम सराईपाली भेजकर आरोपी ललित सिदार को गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में लिया गया. आरोपी से पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा अपना जुर्म करना स्वीकार कर लिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक