कांग्रेस में शामिल होने के बाद कवर्धा की महिलाओं ने दिखाई सांप्रदायिक सद्भाव के प्रति अपनी प्रतिबद्धता, मंत्री अकबर के बनवाए राम मंदिर में जाकर की पूजा अर्चना

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के मंडी गेट में मंत्री मो. अकबर ने राम मंदिर बनवाया है, उसी राम मंदिर में आज कवर्धा की महिलाएं दर्शन करने पहुंची. कवर्धा से बड़ी संख्या में रायपुर आई महिलाओं ने सांप्रदायिक सद्भाव और अपनी आस्था को पेश किया. ये महिलाएं सांप्रदायिकता के खिलाफ सद्भावना के प्रति अपनी आस्था को प्रगट करने के लिए उस मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की. जिसे मंत्री अकबर ने बनवाया था.

महिलाओं ने कहा कि कांग्रेस प्रवेश और मंदिर में जाकर यह संदेश दिया है कि कवर्धा मजबूती से साथ सांप्रदायिक सद्भावना के साथ खड़ा है. कवर्धा को सांप्रदायिकता कतई बर्दास्त नहीं है. कुछ लोगों ने कवर्धा की फिजा में जहर खोलने की कोशिश की थी, लेकिन यह भाईचारे की मिसाल है. उसी जज्बे को जगह-जगह पेश किया जा रहा है.

कवर्धा में तनाव के बीच भी महिलाओं ने मंत्री अकबर पर जताया भरोसा, बड़ी संख्या में महिलाओं ने किया कांग्रेस प्रवेश 

बता दें कि मंदिर पहुंचने से पहले कवर्धा की करीब 55 महिलाओं ने मंत्री अकबर के निवास पहुंचकर कांग्रेस प्रवेश किया है.  इन महिलाओं ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राज्य में नेतृत्व और मंत्री अकबर के प्रति विश्वास की भावना प्रदर्शित की. कांग्रेस प्रवेश करने वाली महिलाओं ने वहां भाजपा और उससे जुड़े संगठनों के क्रियाकलाप पर नाराजगी जताई है. कवर्धा के लोग एक शांतिप्रिय समाज के सदस्य हैं. इन लोगों को धार्मिक आधार पर बहकाकर या भड़काकर किसी भी तरह की राजनीति सफल नहीं होने वाली है.

बड़ी खबर: पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की बिगड़ी तबीयत, एम्स अस्पताल में कराया गया भर्ती 

कवर्धा से रायपुर मंत्री अकबर के निवास कार्यालय पंहुची महिलाओं ने प्रवेश के बाद कहा कि उन्हें अपने क्षेत्र के नेता और सरकार के मंत्री मोहम्मद अकबर की कार्यप्रणाली और रीति-नीति पर पूरा विश्वास है. उनके नेतृत्व में कवर्धा क्षेत्र में निरंतर विकास के कार्य हो रहे हैं. सबसे प्रमुख बात ये है कि क्षेत्र का कोई भी निवासी अपनी परेशानी, समस्या या प्रशासन, सरकार से संबंधित कोई भी मांग अकबर के समक्ष रख सकता है. यही नहीं जो भी काम शासकीय नियम के अनुरूप होते हैं वे पूरे कराए जाते हैं.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।