सार्वजनिक स्थानों में पुलिस रक्षा टीम ने कसा शिकंजा, मनचलों की अब खैर नहीं छात्राओं को आत्मरक्षा के लिए किया जागरूक…

बिलासपुर। एसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देश के बाद पुलिस की महिला रक्षा टीम ने आज से शहर में पेट्रोलिंग शुरू किया है. इस दौरान कई मनचलों पर टीम ने शिकंजा कसा. साथ ही महिलाओं, युवतियों और छात्राओं की रक्षा और सुरक्षा के लिए उन्हें जागरूक किया. टीम ने छात्राओं और महिलाओं को रक्षा टीम के लिए टोल फ्री नंबर, रक्षा टीम प्रभारियों और संबंधित क्षेत्र के थाना प्रभारियों के मोबाइल नंबर उपलब्ध कराए.

महिलाओं और छात्राओं को समस्या होने पर तत्काल सूचना रक्षा टीम और थाना प्रभारी को देने के लिए रक्षा टीम ने जागरूक किया. शहर में महिलाओं व युवती से छेड़खानी की वारदात ना हो इसके लिए रक्षा टीम द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है.

निरीक्षण के दौरान रक्षा टीम ने शहर के रिवर व्यू ,ऊर्जा पार्क, उत्सव वाटिका ,कानन पेंडारी जू, व शहर के सुनसान इलाकों में लड़के और लड़कियां गलत हरकत करते मिले. शहर के चौक-चौराहों में आवारागर्दी करते मिले मनचलों को पुलिस की रक्षा टीम ने समझाइश दी.

शहर में अनावश्यक रुप से झुंड बनाकर चौक-चौराहों व सार्वजनिक जगहों में खड़े रहने वाले मनचले युवकों पर रक्षा टीम लगातार कार्रवाई कर रही है.

रक्षा टीम डीएसपी निमिशा पाण्डेय ने बताया की एसपी के निर्देश के बाद सुनसान इलाकों में महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ये कार्रवाई की जा रही है. महिलाओं व युवती से छेड़खानी की वारदात ना हो इसके लिए रक्षा टीम द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है. इस दौरान आवारागर्दी करते मिले मनचलों को पुलिस की रक्षा टीम के द्वारा समझाइश दी गयी और उन्हें छोड़ दिया गया.

 

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।