दिल्ली: आश्रम में बन रहे अंडरपास का काम लगभग पूरा, अंडरग्राउंड बिजली के तारों को किया जा रहा शिफ्ट

मंत्री सत्येंद्र जैन ने दी जानकारी

नई दिल्ली। दिल्ली के पीडब्ल्यूडी मंत्री सत्येंद्र जैन ने आश्रम में बन रहे अंडरपास के काम में आ रही दिक्कतों पर संज्ञान लिया. उन्होंने शुक्रवार को प्रेस वार्ता कर जानकारी दी कि दिल्ली सरकार ने अंडरपास का काम लगभग पूरा कर लिया है. आश्रम में बन रहे अंडरपास के निर्माण कार्य में दिक्कतें आ रही हैं और लोगों को जाम का भी सामना करना पड़ रहा है. फिलहाल अंडरपास के पास रैम्प बनाने का काम चल रहा है, जिसका काम जमीन के अंदर से बिजली के तार निकलने की वजह से रुका हुआ है.
रैंप का निर्माण भी जल्द होगा पूरा- सत्येंद्र जैन
मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि इस समस्या को जल्द से जल्द दूर कर लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि इन बिजली के तारों को एक महीने के अंदर हटाकर रैम्प का निर्माण पूरा कर लिया जाएगा. साथ ही, दिल्ली सरकार दो महीने के अंदर अंडरपास का निर्माण कार्य 100 फीसदी पूरा कर लेगी. अंडरपास का काम लगभग पूरा हो चुका है और काम में रुकावट बन रहे तारों को हटाने के बाद रैम्प के काम को भी पूरा कर दिया जाएगा.

BREAKING: ब्रिटेन की रेड लिस्ट से हटा भारत, वैक्सीन की दोनों डोज वालों के लिए उड़ान प्रतिबंधों में ढील

हाई पावर बिजली के तारों की वजह से बाधित हो रहा काम

 

मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि आश्रम में बन रहे अंडरपास का काम हाई पावर बिजली की तारों की वजह से बाधित हो रहा है. दिल्ली सरकार यहां 16 मीटर का एक रैम्प बनवा रही है, जिसके पास से अंडर ग्राउंड डाले गए बिजली के तारों को शिफ्ट करने में समस्या आ रही है. इन तारों को हटाया जा रहा है, जिसमें लगभग एक महीने का समय लगेगा.

सत्येंद्र जैन ने कहा कि इसके बाद एक महीने के अंदर यह रैम्प बना दिया जाएगा. इस काम को लगभग दो महीने के अंदर 100 प्रतिशत पूरा कर दिया जाएगा. इसके अलावा जहां-कहीं भी गड्ढे बने थे, उन्हें ठीक करवा दिया गया है. बारिश के दौरान रोड की सरफेसिंग का काम नहीं हो सकता है, लेकिन अगले कुछ दिनों में इस काम को भी करवा दिया जाएगा.
">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।