VIDEO : हार की समीक्षा बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ता को नहीं कहने दी अपनी बात, तमाशबीन बने रहे एआईसीसी सचिव…

शैलेष पाठक, बिलासपुर। कांग्रेस के प्रभारी सचिव चंदन यादव के सामने ग्रामीण कार्यकर्ता ने अपनी बात कहने की कोशिश की तो जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी ने मना कर दिया. जिसके कारण विवाद की स्थिति पैदा हो गई. मामले में प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ.

जिला ग्रमीण काँग्रेस के महामंत्री मनोहर कुर्रे ने बैठक में इस बात का मुद्दा उठाया कि ग्रमीणों को बोलने मौका नहीं मिलता. हम अपनी बात नहीं रख पाते. सबको हार को लेकर समीक्षा करनी चाहिए, लेकिन ग्रामीण पदाधिकारियों को बोलने नहीं मिलता. मनोहर कुर्रे के इस आरोप के बाद बैठक का माहौल गरमा गया. पूरे मामले में कांग्रेस के प्रभारी सचिव चंदन यादव तमाशबीन बने रहे.

इस मामले में प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने किसी भी विवाद से इंकार किया साथ ही कहा हार की समीक्षा की चर्चा चल रही थी सबको बोलने का मौका दिया गया. जिला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष विजय केशरवानी ने कहा कि वो अपनी बात पहले रखना चाहते थे लेकिन उसके पहले माइक दूसरे को दे दिया गया था उनसे यही कहा गया कि उनके बोलने के बाद अपनी बात रख लेकिन वो पहले बोलना चाहते थे बिलासपुर से चालीस हजार से हारने के विषय मे बोलना चाहते थे.

देखिए वीडियो : 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।