धोनी के आउट होते ही लगा सदमा, मैच देखते-देखते फैन की मौत

खेल में अक्सर सांस थाम देने वाले मुकाबले होते हैं, लेकिन अगर असल जिंदगी में खेल के इसी रोमांच के चलते किसी की सांसें ही थम जाए तो आप क्या कहेंगे. जी हां, यह सच है. विश्व कप से टीम इंडिया के बाहर होते ही एक क्रिकेट फैन को इतना बड़ा सदमा लगा कि उसकी मौत हो गई.

 घटना कोलकाता की है. जब मैनचेस्टर में भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा पहले सेमीफाइनल का रोमांच अपने चरम पर था. आखिरी 11 गेंदों में भारत को 25 रन चाहिए थे. 49वें ओवर की तीसरी गेंद पर दूसरा रन चुराने की फिराक में धोनी रन आउट हो गए. उस वक्त कोलकाता के साइकल दुकानदार श्रीकांत मैती अपनी दुकान में बैठे मोबाइल पर मैच देख रहे थे.

 मार्टिन गप्टिल के इस थ्रो ने न सिर्फ टीम इंडिया के करोड़ों फैंस को निराश कर दिया बल्कि कोलकाता के श्रीकांत मैती को ऐसा सदमा दिया, जिसे वह सहन नहीं कर सके और धोनी के आउट होने के तुरंत बाद दुकान के अंदर ही उनकी सांसें थम गईं.

श्रीकांत मैती के परिचित दुकानदारों की माने तो तेज आवाज सुनने पर लोग दुकान में मदद के लिए पहुंचे. जमीन पर अचेत अवस्था में पड़ा देख, उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.  

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।