World Cup: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एजबेस्टन मैदान में होगा सेमीफाइनल का मुकाबला, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11…

स्पोर्ट्स डेस्क: आईसीसी विश्व कप 2019 में दूसरा सेमीफाइनल मेजबान इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाना है. मैच 11 जुलाई को बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान में खेला जाना है. पहली बार विश्व कप जीतने की दहलीज पर खड़ी इंग्लैंड टीम को गुरूवार को दूसरे सेमीफाइनल में पांच बार की चैंपियन चिर प्रतिद्वंद्वी ऑस्ट्रेलिया को हराने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़ेंगे.

पांच बार की विश्‍व चैंपियन ऑस्‍ट्रेलिया विश्‍व कप की सबसे सफल टीमों में से एक है. वहीं इंग्‍लैंड की टीम कभी विश्‍व कप खिताब नहीं जीत सकी है. विश्‍व कप के आंकड़ें ऑस्‍ट्रेलिया का समर्थन कर रहे हैं, लेकिन इंग्‍लैंड के स्‍टार ऑलराउंडर लियाम प्‍लंकेट कह चुके हैं कि यह टीम अलग है. प्लंकेट ने कहा कि अब समय बदल गया है। उन्होंने कहा, ‘उन्होंने पहले ऐसा किया है, लेकिन इंग्लैंड के मौजूदा खिलाड़ियों के खिलाफ नहीं। पिछली टीमों की तुलना में यह टीम बिल्कुल अलग है. हमने पिछले चार साल में अच्छा प्रदर्शन किया है, हम रैंकिंग में शीर्ष पर है. हम विश्व की किसी भी टीम को भी हरा सकते है.

ये हो सकती है इंग्लैंड की प्लेइंग XI
जॉनी बेयरेस्टो, जेसन रॉय, जो रूट, ओएन मॉर्गन (कप्तान), जॉस बटलर (विकेट कीपर), बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, लियाम प्लंकेट, आदिल रशीद, मार्क वुड और जोफ्रा आर्चर.

ये हो सकती है ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI
आरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मैथ्यू वेड, एलेक्स कैरी (विकेट कीपर), मार्कस स्टोइनिस, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, नाथन लॉयन और जेसन बेरहेनड्रॉफ. 

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।