शाओमी का बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन 8 ए डुअल लांच, ये हैं फोन की स्पेशिफिकेशन…

दिल्ली। दिग्गज चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने बजट मोबाइल खरीदने वालों को तोहफा दिया है। सस्ता और बजट फोन 8 ए डुअल कंपनी ने भारतीय बाजार के लिए लांच किया है।
स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने अपने प्रतिद्वंद्वी रियलमी सी3 को टक्कर देने के लिए रेडमी 8ए डुअल स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। बजट और पाकेट फ्रेंडली इस फोन को अच्छा रिस्पांस मिलने की उम्मीद है क्योंकि लोग छह हजार के प्राइस टैग में कई फीचर से लैस दमदार फोन खोज रहे थे। इसके लांच होने के बाद लोगों की तलाश पूरी हो जाएगी। जिसके चलते माना जा रहा है फोन को बाजार में अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा।
इस फोन में यूजर्स को 5,000 एमएएच की बैटरी, एचडी डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। इस फोन को स्काई व्हाइट, सी ब्लू और मिडनाइट ग्रे कलर के साथ खरीदा जा सकेगा। फोन को 2 जीबी रैम +32 जीबी स्टोरेज और 3 जीबी रैम +32 जीबी स्टोरेज के साथ बाजार में उतारा गया है। कंपनी ने इस फोन के पहले वेरिएंट की कीमत 6,499 रुपये और दूसरे वेरिएंट की 6,999 रुपये रखी है। वहीं, इस फोन की सेल 18 फरवरी से ई-कॉमर्स साइट अमेजन और कंपनी की आधिकारिक साइट पर शुरू हो जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।