‘भूत पुलिस’ में हॉरर सीन की शूटिंग का Yami Gautam ने शेयर किया वीडियो, मेकअप में लगता था 3 घंटे का समय …

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस Yami Gautam अपनी शादी के तुरंत बाद ही काम में जुट गईं हैं. हाल ही उनकी फिल्म ‘भूत पुलिस’ रिलीज हो गई है. इस फिल्म में उन्होंने अपनी हॉरर एक्टिंग से सभी को हैरान कर दिया है. अब जब फिल्म रिलीज हो गई है, तो यामी ने एक पोस्ट साझा कर दिखाया कि उनका मेकअप किस तरह किया गया था. पवन कृपलानी के निर्देशित में बनी हॉरर कॉमेडी के लिए यामी ने तैयारियां भी खूब की थीं.

वीडियो और तस्वीरें कीं शेयर

Yami Gautam ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि हॉरर फिल्मों के लिए उनका यह प्यार ही था, जिसकी वजह से वह ‘भूत पुलिस’ को लेकर काफी एक्साइटेड थीं. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में अपने रोल में तैयार होने के लिए 3 घंटे का मेकअप लगता था. गर्दन में चोट की वजह से शूटिंग आसान नहीं थी.

इसे भी पढ़ें – IPL 2021 : CSK के लिए बुरी खबर, ये धुआंधार बल्लेबाज हुआ चोटिल …

Yami Gautam ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा – ‘हॉरर फिल्मों के प्रति मेरा प्यार था, जिसने मुझे “भूत पुलिस” में भूमिका निभाने के लिए उत्साहित किया. यह आसान नहीं था. क्योंकि इस लुक में आने के लिए 3 घंटे लगते थे और इसे हटाने के लिए 45 मिनट लगते थे. हर दिन नंगे पैर शूटिंग और केबल के साथ हिमाचल की ठंडी रातों में’

चोट के बावजूद जुटी रही

‘गर्दन में चोट के बावजूद मैं सबकुछ खुद करना चाहती थी और मेरी योगा प्रैक्टिस की वजह से इससे मुझे मदद मिली. काश मैं प्रोफेशनल ट्रेनिंग ले पाती लेकिन उस वक्त कोविड महामारी के प्रतिबंधों के चलते यह संभव नहीं हो सका. मैं सेट पर जो कुछ भी कर सकती थी, किया. ये चुनौतियों का हिस्सा हैं जो इस पेशे के साथ आती हैं जिससे मुझे प्यार है और मैं बार-बार इसे करूंगी.‘

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

रिस्पॉन्स से खुश

Yami Gautam बताती हैं कि जिस तरह का उन्हें प्यार मिल रहा है उससे वह बहुत खुश हैं. बता दें कि ‘भूत पुलिस’ में यामी के साथ सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिका में दिखाई दिए हैं.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।