ममता बनर्जी को योगी ने दी धमकी कहा, बंगाल में आ गई भाजपा सरकार तो तृणमूल के गुंडे जान की भीख मांगेंगे

दिल्ली. बंगाल कीसरकार द्वारा उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर को लैंडिंग की अनुमति न मिलने के बाद वह रोड के माध्यम से पश्चिम बंगाल के पुरूलिया पहुंचे।

बता दें कि सीएम योगी का हेलिकॉप्टर झारखंड के चंदनकियारी के बरमसिया में लैंड किया और उसके बाद वह रोड के जरिए बंगाल के पुरुलिया में रैली करने पहुंचे। योगी आदित्यनाथ ने रैली में ममता बनर्जी सरकार पर जमकर हमला किया।

योगी ने कहा कि बंगाल में आने से मुझे रोका गया, पुरुलिया की जनता से बात करने के लिए मेरे हेलीकॉप्टर को उतरने नहीं दिया गया लेकिन मैं आप से बात करने के लिए सड़क मार्ग से आ गया। टीएमसी की भ्रष्ट और अराजक सरकार में बंगाल में दुर्गा पूजा करने से रोका जाता है। लोगों को परेशान करने का काम किया जाता है।

उन्होंने कहा कि जिस दिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार बंगाल में आएगी उस दिन के बाद टीएमसी के गुंडे गले में पट्टा लगा कर चलेंगे, वैसे ही जैसे यूपी में सपा और बसपा के गुंडे पट्टा लटका कर चलते हैं और कहते हैं कि हमें बक्श दो हम किसी के साथ अन्याय नहीं करेंगे।

बंगाल की मुख्यमंत्री शारदा चिटफंड घोटाले में फंसे एक भ्रष्ट अधिकारी को बचाने का प्रयास कर रही है। हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी बंगाल के लिए जो भी पैसा देते हैं वो टीएमसी के गुंडे खा जाते हैं, गरीबों तक उनका हक नहीं पहुंच पाता है।

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।