इतना खतरनाक वीडियो आपने कभी नहीं देखा होगा, महिला ने नंगे हाथों से पकड़ा किंग कोबरा, देखकर उड़ जाएंगे होश

एक महिला ने देखते ही देखते बहुत ही खतरनाक जहरीला सांप किंग कोबरा को नंगे हाथो से पकड़ लिया. यह खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो देखने के बाद कई लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है. इंटरनेट की दुनिया में जो वीडियो लोगों की दिलचस्पी की वजह बना हुआ है, उसमें एक महिला नंगे हाथों से एक विशालकाय किंग कोबरा सांप को पकड़ते हुए दिखाई दे रही है.

 

महिला शुरू में सांप को पकड़ने के लिए छड़ी का उपयोग करती है, लेकिन थोड़ी देर बाद ही वो उसे फेंक देती है. आखिर में महिला ने अपने नंगे हाथों से सांप को पकड़ने का फैसला किया. एक बार जब वह सांप को उसके शरीर से पकड़ लेती है, तो कमरे के पीछे खड़े अन्य लोग उसे रास्ता देने के लिए बाहर दौड़ते हैं. महिला हाथ में सांप लेकर कमरे से बाहर निकलती है, कुछ सीढ़ियां चढ़ती है और फिर एक सड़क के किनारे सांप को छोड़ देती है. वहीं जब सांप घर की ओर जाने की कोशिश करता है, तो महिला फिर से सांप को पकड़ने लगती है. लेकिन इस बार सांप महिला पर हमला करने का प्रयास करता है, हालांकि, महिला सांप को चकमा देने में सफल हो जाती है.

इसे भी पढ़ें – खतरनाक VIDEO : दो शख्स ने पकड़ा किंग कोबरा, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

इसके बाद महिला सांप को उसके मुंह से पकड़कर उसे एक बोरे में डाल देती है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग भौचक्के रह गए. महिला के सांप पकड़ने की इस कला को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स चकित रह गए, हालांकि, कई लोगों ने कहा कि उसकी तकनीक बहुत खतरनाक थी, भले उसने सांप को पकड़ लिया हो. लेकिन इस तरह से काम करने में काफी खतरा रहता है.

Read more – SEBI Imposed a Penalty of Rs 3 Lakh on Shilpa Shetty, Raj Kundra

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।