युवा व्यापारी ने गोली मारकर की आत्महत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

यादवेन्द्र सिंह, खरगोन। खरगोन जिले के चेनपुर थाना छेत्र में अनाज के एक युवा व्यापारी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है।

मामला जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर चेनपुर थाना क्षेत्र के हैलापड़ावा में 26 वर्षीय रविंद्र राठौर ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली इतनी पास से मारी गई थी कि गोली सीने से आरपार निकल गई और गद्दे में जाकर फस गई। मृतक अनाज का व्यापार करता था।

इसे भी पढ़ें : गृहमंत्री अमित शाह का रिश्तेदार बनकर ले रहा था एयरपोर्ट पर वीआईपी सुविधा, अपराध दर्ज

बताया जा रहा है कि मृतक युवक गुरूवार की रात अपने चाचा के मकान पर सोने गया था। जब परिजनों ने सुबह आवाज दी तो काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला। जब परिजनों ने पीछे के दरवाजे से झांककर देखा तो उनके होश उड़ गए। रविंद्र का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। जिसके बाद तत्काल उसे जिला अस्पताल खरगोन लाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो मौके से एक पिस्टल मिली है। लेकिन पिस्टल का लाइसेंस नहीं है।

इसे भी पढ़ें : इसे भी पढ़ें : राजधानी में कोरोना के बाद डेंगू की दस्तक, 3 बच्चे पाए गए पॉजीटिव, मचा हड़कंप

वहीं इस मामले में एएसपी जितेंद्र सिंह पवांर का कहना है कि पुलिस ने आत्महत्या जैसा कदम क्यूं उठाया। अभी इसकी जानकारी नहीं है। लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है कि इस तरह के कदम उठाने के पीछे क्या कारण था। युवक के घरवालों को भी इसकी कोई जानकारी नहीं है। पुलिस मामले की तफ्तीश में लगी हुई है।

इसे भी पढ़ें : पानी टैंकर के ड्राइवर की करतूत का वीडियो वायरल, सेहत के लिए घातक हो सकता है यह पानी

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।