युवक को ‘आलिया’ से हुआ प्यार, एसपी तक पहुंच गई बात, जानिए पूरा मामला

आगर मालवा, मनीष मारु। जिले में प्रेम प्रसंग का एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक युवक को आलिया से प्यार हो गया और मामला एसपी तक पहुंच गया। पूरा मामला जिले के अर्जुन नगर का है। युवक की पत्नी ने एसपी से फरियाद लगाकर अपने पति को आलिया (प्रेमिका) से बचाने की गुहार लगाई है।

इसे भी पढ़ेः कैलाश विजयवर्गीय बने अरुण यादव के हमदर्द, कहा- कांग्रेस की यही रीत, यहां फसल कोई बोता है, काटता कोई और है, ले कोई और जाता है

दरअसल अर्जुन नगर के रहने वाले जाहिद की पत्नी अपने बच्चों के साथ पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर के पास पहुंची। महिला ने एक आवेदन देकर बताया अज्ञात स्थान से आई आलिया नाम की एक महिला ने उसके पति को अपने प्रेम जाल में फसा ली है। यह आलिया कहां से आई है और कौन है इसकी जांच की जाए। अन्यथा यह महिला नगर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम भी दे सकती हैं।

इसे भी पढ़ेः पलंग के नीचे 8 फीट लंबा मगरमच्छः सो रहे बुजुर्ग के बेड के नीचे जाकर बैठ गया, नींद खुली तो उड़ गए होश

पीड़ित महिला ने कहा कि मेरे तीन छोटे-चोटे बच्चे हैं। इनकी देख रेख भी वो नहीं करते हैं। मेरे सामने इनके पालन-पोषण की समस्या आ गई है। महिला ने एसपी से गुहार लगाई कि उसके पति को आलिया के चंगुल से बचाया जाए और उसे न्याय दिलाया जाए। महिला की शिकायत पर एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

इसे भी पढ़ेः VIDEO: महाकाल मंदिर में ‘रग-रग में इस तरह तू समाने लगा’ गाने पर महिला ने किया डांस, मचा बवाल

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।