30 प्रतिशत ब्याज पर लिया था कर्ज, तकाजे से तंग आकर की खुदकुशी, पुलिस ने सूदखोर को किया गिरफ्तार…

यशवंत साहू, दुर्ग। जरूरत के समय 30 प्रतिशत ब्याज पर कर्ज उठाने वाले युवक ने सूदखोर के तकाजे से तंग आकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने सुसाइडट नोट और मृतक के मां के बयान के आधार पर सूदखोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मामला पाटन इलाके के अमलेश्वर का है, जहां युवक आकाश राठौर ने मरने से पहले सुसाइडल नोट छोड़ा है, जिसमें उसने बताया कि विशाल देशमुख से पिछले साल 30% ब्याज पर पैसा लिया था, लेकिन उसका गैरेज बंद होने के कारण पैसों की अदायगी नहीं कर पा रहा था. ऐसे में पैसों की वसूली के लिए विशाल देशमुख घर आकर गाली-गलौज करता है. पैसा आने पर देने की बात कहने के बाद भी वह गंदी-गाली देता था. नाम की बदनामी होते देख कोई रास्ता नहीं सूझने पर उसने खुदकुशी करने की बात लिखी है.

मृतक की मां ने बयान की पुष्टि की

पाटन एसडीओपी देवांश राठौर ने बताया कि मामले में मृतक की मां प्रार्थिया शोभा रानी राठौर का कथन लिया गया. उन्होंने अपने बेटे के सुसाइडल नोट की पुष्टि करते हुए बताया कि उसके सामने भी कई बार साहूकार घर में आकर ब्याज देने की बात पर मेरे बेटे को धमकी दिया है. विशाल देशमुख के कारण ही उसके बेटे ने सुसाइड किया है. सुसाइडल नोट व कथन से अपराध धारा 306 भादवि का घटित होना पाये जाने से अपराध पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया. प्रकरण का फरार चल रहे आरोपी कांति देशमुख उर्फ विशाल देशमुख को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।