युवा कांग्रेस ने जूता पॉलिस-पकौड़ा तलकर मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन

शब्बीर अहमद/कर्ण मिश्रा, भोपाल/ग्वालियर। मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक मनाया जा रहा है। वहीं कांग्रेस देश और प्रदेश में बेरोजगारी दिवस मना रही है।

पीएम के जन्मदिन पर कांग्रेस ने शुक्रवार को अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने चाय बेचकर, जूता पॉलिस और सब्जी बेचकर अपना विरोध जताया। युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऊपर सरकारी संस्थाओं का निजीकरण करने का आरोप लगाया है।

ग्वालियर में यूथ कांग्रेस ने फूलबाग चौराहे पर पकौड़े तल कर और चाय बना कर अपना विरोध दर्ज कराया। यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष का कहना है कि जिस तरीके से केंद्र सरकार ने हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी, सरकार ने रोजगार तो नहीं दिया बल्कि उल्टे रोजगार छीन लिए। इसके अलावा तमाम संस्थानों यहां तक कि सड़क और रेल मार्ग को भी बेचने की तैयारी सरकार कर रही है। ऐसे में युवा उनसे पूछना चाहते हैं कि आखिर बड़ी-बड़ी डिग्रियां लेकर वह क्या करें। सरकार युवाओं को रोजगार देने में बुरी तरीके से फेल हुई है। यही कारण है कि युवाओं को सड़कों पर आकर अपना विरोध दर्ज कराना पड़ रहा है। केंद्र सरकार द्वारा युवाओं को रोजगार दिए जाने के वादा किया था जिसको लेकर ही बड़ी संख्या में युवाओं ने बीजेपी को वोट दिया था अब वह अपने आप को छला हुआ महसूस कर रहा है।

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।