सड़क दुर्घटना में युवा कांग्रेस कार्यकर्ता की मौत, जांगला और माटवाड़ा के बीच हुआ हादसा…

पवन दुर्गम, बीजापुर– जिले से करीब 35 किलोमीटर दूर जांगला व माटवाड़ा के बीच सड़क हादसे में एक युवा कांग्रेस कार्यकर्ता की मौत हो गई. घटना बुधवार की बताई जा रही है. लेकिन हादसा कैसे हुआ ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक युवा कांग्रेस कार्यकर्त्ता श्याम एनेल (24) बीजापुर निवासी अपनी मोटरसाइकिल से बुधवार को बीजापुर से भैरमगढ़ की ओर जा रहा था. इसी दौरान माटवाड़ा व जांगला के बीच बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई. और एनेल की मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक

जांगला थाना प्रभारी केशव कोसले के मुताबिक घटना बुधवार की रात की है. लेकिन उन्हें इसकी सुचना गुरुवार शाम 6.30 बजे मिली. उन्होंने बताया गया कि शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

इधर, शुक्रवार को बीजापुर में मृतक का अंतिम संस्कार स्थानीय मुक्तिधाम में किया गया. इसमें परिजनों के साथ क्षेत्रीय विधायक विक्रम मंडावी व लोग शामिल हुए.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।