‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के रिलीज होते ही युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, कड़ी सुरक्षा के बीच देरी से शुरु हुई फिल्म

रायपुर. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर बनी द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर आज रिलीज हो गई है. रिलीज के पहले दिन ही राजधानी रायपुर के 36 मॉल में फ़िल्म को लेकर युवक कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन की वजह से 9:30 बजे का शो पुलिस और मॉल मैनेजर के हस्तक्षेप के बाद 1 घंटे की देरी से 10:30 बजे कड़ी सुरक्षा के बीच शुरु हुआ. 36 मॉल के बाहर पुलिस ने कड़ा पहरा दे रखा है. किसी भी प्रकार का कोई विरोध न हो इसके लिए पुलिस के जवान मौजूद है.

बता दें कि यह फिल्म संजय बारू की किताब पर आधारित पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल को दिखाया गया है और मनमोहन सिंह के किरदार को अनुपम खेर ने निभाया है. संजय बारू का किरदार बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना ने किया है. द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर में पहले सीन से ही ऐसा लगता है कि संजय बारू पीएमओ में अपनी बादशाहत कायम करना चाहते थे. फिल्म में दिखाए गए संजय बारू को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि PMO में हर कोई संदेहास्पद था और मनमोहन सिंह के खिलाफ साजिश बनाने में लगा था. मनमोहन सिंह को एकदम ऐसा दिखाया गया है कि जैसे वे कांग्रेस की नहीं बल्कि विपक्षी पार्टी की सरकार चला रहे हों. जिस तरह की बातें संजय बारू करते हैं उससे तो ऐसा ही लगता है.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।