करील के लालच में जंगल गए युवक को उफनती नदी पार करना पड़ा भारी, तेज बहाव में गई जान, 14 घंटे से हो रही तलाश

संदीप सिंह ठाकुर, लोरमी। जंगल करील लेने जाना अखरार निवासी एक युवक को महंगा पड़ गया. वन विभाग की कार्रवाई के डर से करील रखे युवक नदी में कूद गए, जिसमें एक युवक तेज बहाव में बह गया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने युवक की पतासाजी शुरू की, लेकिन देर रात तक युवक का कोई पता नहीं चला.

जानकारी के अनुसार, अखरार निवासी 30 वर्षीय युवक वीरेंद्र पिता खेदूराम गंधर्व अपने दो दोस्तों – प्रकाश यादव और रोशन बीनकर के साथ करील लेने के लिए मनियारी नदी पार करके जंगल गया था. वापसी में वन विभाग के चेक पोस्ट से बचने के चक्कर में तीनों मनियारी नदी पार कर घर लौटने के लगे. दो युुवक प्रकाश यादव और रोशन बीनकर सुरक्षित नदी से बाहर निकल गए,लेकिन वीरेंद्र गंधर्व पानी के तेज बहाव में बह गया.

युवक के नदी में बहने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों के साथ कोटवार मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी खुड़िया चौकी प्रभारी चिंतामणी मालाकार को दी. पुलिस ने मौते पर पहुंचकर युवक की खोजबीन की, लेकिन देर रात तक युवक का कोई पता नहीं चला. इसके बाद आज सुबह से ही 8 गोताखोरों की मदद से युवक की खोजबीन की जा रही है.

क्षेत्र में हो रहे लगातार भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग ने भी अलर्ट जारी कर दिया है. अंचल के नदी नाले उफान पर हैं, ऐसी स्थिति में भी राहगीर अपनी जान को जोखिम में डालते हुए नदी को पार कर रहे हैं. स्थिति को देखते हुए लोरमी एसडीएम नवीन कुमार भगत के निर्देश पर उफान वाले स्थानों पर बेरिकेटिंग की गई है, साथ ही एसडीओपी कादिर खान के निर्देश में ऐसे स्थलों परपुलिस बल की भी तैनाती की गई है.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।