BREAKING: भिंड में मतदान शुरू होने से पहले युवक की हत्या, गांव में तनाव की स्थिति, भारी संख्या में पुलिस पहुंची, इधर विदिशा में लोगों ने चुनाव का किया बहिष्कार

एनके भटेले/संदीप शर्मा, भिंड/विदिशा। भिंड में पंचायत चुनाव के मतदान शुरू होने से पहले युवक की हत्या कर दी गई है। युवक की हत्या के बाद गांव में तनाव की स्थिति बन गई है। किसी भी स्थिति से निपटने के लिए गांव में भारी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। वहीं विदिशा के वार्ड नंबर-20 के निवासियों ने चुनाव का बहिष्कार कर दिया है। रहवासी पानी नहीं तो वोट नहीं और काम नहीं तो वोट नहीं का नारा लगा रहे हैं।

MP पंचायत चुनाव LIVE: 8702 ग्राम पंचायतों में मतदान शुरू, छिंदवाड़ा और आगर मालवा में 12 से अधिक पंच प्रत्याशियों का बेलेट पेपर पर चुनाव चिह्न बदला, कटनी में 95 साल के बुजुर्ग ने किया सबसे पहले मतदान

भिण्ड जिले के आलमपुर थाना क्षेत्र में पंचायत चुनाव के मतदान शुरू होने से पहले ही तड़के सुबह 3 से 4 बजे के बीच युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद से ही गाँव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। हालांकि मामले में पुलिस का कहना है कि यह हत्या पुरानी रंजिश का है इसका चुनाव स लेना देना नहीं है।

जानकारी के मुताबिक़ ज़िले के रुरई गांव में बिल्लु चौहान नाम के युवक की हत्या की गई है। बिल्लु की गोली मारकर हत्या की गई है। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस भी मौक़े पर पहुंच गई है। मामले को लेकर एसडीओपी अवनीश बंसल ने कहा कि बिल्लु पर सेंवडा में गांव के दो लोगों की हत्या का आरोप था। हत्या 7 साल पहले हुी थी। मृतक एक साल पहले ही जमानत पर छूटा था। चौहान परिवारों की आपसी रंजिश में उसका क़त्ल हुआ है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं एसडीओपी ने कहा कि हत्या का पंचायत चुनाव से कोई सम्बंध नहीं है। ना ही घटना के समय वह पोलिंग के आसपास था। ऐसे में पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

इधर विदिशा जिले के सिरोंज तहसील में वार्ड नंबर- 20 दांगी पुर बस्ती की निवासियों ने चुनाव का बहिष्कार कर दिया है। समस्याओं को लेकर रहवासियों ने वोट देने से इंकार कर दिया है। पानी-बिजली समेत कई समस्याओं को लेकर बस्ती के लोगों ने चुनाव का बहिष्कार किया है। रहवासी पानी नहीं तो वोट नहीं और काम नहीं तो वोट नहीं का नारा लगा रहे हैं। लोगों का कहना यदि सुविधाएं नहीं मिलेंगी तो वोट भी नहीं देंगे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button