टहलने निकले युवक की घर से 500 मीटर दूर हुई हत्या, साथियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया…

रायपुर। शाम को घूमने निकले युवक की सुबह घर से 500 मीटर दूर लाश मिली. पुलिस जांच में युवक के सिर और गले में धारदार हथियार से चोट के निशान मिले हैं. पुलिस ने पूछताछ के लिए युवक के साथ घूमने निकले दो साथियों को रिमांड पर लिया है.

मामला थाना पथरिया क्षेत्र के ग्राम पंचायत सोढ़ी (मराठी) का है, जहां रहने वाला 32 वर्षीय कमलेश बारले पिता माँघी बारले शाम को टहलने निकला था. रात 8 बजे तक घर नहीं पहुचने पर मृतक के बड़े भाई ने फोन कर जल्दी आने की बात कही. युवक ने जल्दी आने की बात कहते हुए फोन काट दिया.

रात को युवक के घर नहीं पहुंचने पर सुबह खोजबीन करने पर घर से 500 मीटर की दूरी पर गांव के ही स्कूल के पास ठेले के किनारे उसका शव मिला. इसके बाद पथरिया पुलिस को सूचना दी गई. जांच में सिर और गले में धारदार हथियार से चोट के निशान पाए गए. पंचनामा बना कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पथरिया चिर घर भेज जांच में लिया गया.

इसे भी पढ़ें : नकली सोने का असली खेल: अन्तर्राजीय ठग गिरोह के 3 शातिर गिरफ्तार, मास्टरमाइंड फरार, इतने लाख की हुई थी ठगी

मामले की जानकारी देते हुए एसडीओपी साधना सिंह ने बताया कि मृतक के बड़े भाई ने सुबह रिपोर्ट दर्ज कराया कि उनका छोटा भाई कमलेश का शव मिलने की जानकारी दी थी. रिपोर्ट दर्ज कर जाँच में पाया कि किसी ने धारदार हथियार से कमलेश के गले एवं सिर पर धारदार हथियार से वार कर के हत्या कर दी गई है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।