लापरवाही: बांध पर युवकों में चढ़ा सेल्फी का जुनून, हथेली पर जान रखकर कर रहे खतरनाक स्टंट

मनीष मारु, आगर मालवा। मध्य प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिस के चलते नदी-नाले उफान पर हैं. ऐसे में कई जगह प्रशासन की लापरवाही तो कई जगह आम इंसानों की सामने आ रही है. ऐसा कुछ दृश्य आगर मालवा में देखने को मिला. जहां युवाओं में सेल्फी को लेकर जानलेवा और खौफनाक सनक देखने को मिली. जहां उफनती नदी के बांध पर जान जोखिम में डालकर युवा सेल्फी और फोटो खींचते हुए नजर आए.

इसे भी पढ़ें : MP में विभाग Vs विभाग: शिवराज के मंत्री ने अपनी ही सरकार के दूसरे मंत्रालय पर लगाए आरोप, कहा- लापरवाही के कारण दम तोड़ रहीं योजनाएं

दरअसल, यह तस्वीर जिले के नलखेड़ा स्थित मां बगलामुखी मंदिर के ठीक पीछे लखुंदर नदी पर बने बांध का है. जहां लगातार बारिश होने के चलते नदीं अपने उफान पर है और लापरवाही का आलम यह है कि बांध के ऊपर चढ़कर जान जोखिम में डालते हुए दो युवक सेल्फी लेते हुए दिखाई दिए. वहीं बांध पर एक युवक तरह-तरह के स्टंट करते हुए नजर आया.

इसे भी पढ़ें : MP बोर्ड 12वीं का रिजल्ट 29 जुलाई को होगा घोषित, यहां चेक करें अपना परिणाम

बता दें कि प्रदेश कई जिलों में बारिश के चलते शासन-प्रशासन ने उफनते नदी नालों से दूर रहने की एडवाइजरी जारी भी की गई है. बावजूद इसके लोग अपनी जान जोखिम में डालने से बाज नहीं आ रहे हैं. सुरक्षा का कोई इंतजाम न होने पर भी लोग जान हथेली पर रखकर सेल्फी ले रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : MP के दो जिलों में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए कई अधिकारी पकड़ाए

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।