Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. पूरे देश में जहां नए साल के स्वागत की तैयारियां शुरू हो गई हैं वहीं क्रिकेटर युवराज सिंह भला इस मौके पर कैसे पीछे रहते. खास बात ये है कि युवराज ने साल के आखिरी दिन हुए जश्न में जमकर मस्ती की. उनके साथ बेहद संजीदा रहने वाले सचिन तेंदुलकर भी शामिल रहे.

साल के आखिरी दिन हर कोई मस्ती के मूड में है. ऐसे में अपनी शरारतों और पार्टियों के लिए मशहूर युवराज सिंह भला कैसे पीछे रह सकते थे. युवराज ने भी साल के आखिरी दिन मुंबई के एक नामी होटल में ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी की खास बात रही मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की मस्ती. आमतौर पर शांत स्वभाव के सचिन भी इस पार्टी में युवराज के साथ सिल्वर हैट में शरारती मूड में दिख रहे थे जबकि युवराज और पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी अजीत आगरकर दोनों रेड कलर की हैट पहन कर पार्टी एन्ज्वाय करते दिख रहे थे.

युवराज ने अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि बेहतरीन शाम के लिए शुक्रिया सचिन तेंदुलकर औऱ अजीत आगरकर, पार्टी बेहद मजेदार रही. गौरतलब है कि इन तीनों की तिकड़ी विराट औऱ अनुष्का की वेडिंग रिसेप्शन पर भी एक साथ नजर आई थी. वहां भी तीनों ने जमकर धमाल मचाया था. युवराज, सचिन और आगरकर भारत के लिए एकसाथ कई मौकों पर क्रिकेट खेल चुके हैं.