Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

स्पोर्ट्स डेस्क. भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर सामने निकलकर आई है. क्रिकेट के मैदान पर फिर से युवराज सिंह टीम इंडिया को मैच जीताते हुए नजर आने वाले हैं. युवराज सिंह को मैदान पर देखने का सभी क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार रहेगा.

बता दें कि युवराज के साथ एक बार फिर वीरेंद्र सहवाग के बल्लेबाजी का जलवा भी देखने को मिलेगा. टीम इंडिया के ये पूर्व क्रिकेटर 20 जनवरी से ओमान में शुरू होने वाले लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलते नजर आएंगे.

इसे भी पढे़ंः इस भारतीय क्रिकेटर की पत्नी Dhanashree Verma ने किया DANCE MERI RANI गाने पर डांस, डांस स्टैप देखकर आप जरूर कहेंगे, वाह भाभी क्या डांस है

वहीं, लीग के पहले सीजन में कई पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर भी खेलते नजर आएंगे. टूर्नामेंट का आयोजन अल-अमिरात क्रिकेट स्टेडियम में होगा. सहवाग और युवराज इंडिया महाराजा टीम का हिस्सा होंगे. लीग की अन्य दो टीमें एशिया और रेस्ट ऑफ द वर्ल्ड होंगी.

इतना ही नहीं सहवाग और युवराज के अलावा हरभजन सिंह, इरफान पठान, बद्रीनाथ, आरपी सिंह, प्रज्ञान ओझा, नमन ओझा, मनप्रीत गोनी, हेमंग बदानी, वेणुगोपाल रॉव, मुनाफ पटेल, संजय बांगर, नयन मोंगिया और अमित भंडारी इंडिया महाराजा टीम का हिस्सा होंगे.

इसे भी पढे़ंः विराट के बाद एक और भारतीय खिलाड़ी हुआ चोटिल, टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें 

टीम इंडिया के पूर्व कोच और लीजेंड्स लीग क्रिकेट के कमिश्नर रवि शास्त्री ने कहा कि सच्चे राजाओं की तरह वे आएंगे और जीतेंगे. भारत के क्रिकेट महाराजा एशिया और शेष विश्व की टीमों के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए एक साथ आ रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि सहवाग, युवराज, भज्जी जब अफरीदी, मुरली, चामिंडा, शोएब के खिलाफ खेलेंगे तो यह मुकाबला टक्कर का होगा. एशिया लायंस नाम की एशिया टीम में पाकिस्तान और श्रीलंका के पूर्व दिग्गज शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी, सनथ जयसूर्या, मुथैया मुरलीधरन, कामरान अकमल, चमिंडा वास, तिलकरत्ने दिलशान, अजहर महमूद, उपुल थरंगा, मिस्बाह-उल-हक शामिल हैं. अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान असगर अफगान भी टीम का हिस्सा होंगे.

">
Share: