Zomato के को-फाउंडर Gaurav Gupta ने दिया इस्तीफा, ये है कारण …

दिल्ली. ऑनलाइन फूड डिलिवरी कंपनी Zomato के को-फाउंडर ने अचानक अपने पद से इस्तीफा दे दिया. Gaurav Gupta ने मंगलवार को अचानक अपने को-फाउंडर के पद से इस्तीफा दे दिया है. Gaurav Gupta ने 6 साल तक Zomato के साथ अपना कार्यकाल बिताकर कंपनी को अलविदा कहा है. हाल ही में मार्केट में लिस्टेड हुई कंपनी Zomato में Gaurav सप्लाई हेड थे.

शेयरों में दिखी हलचल

Gaurav Gupta के इस्तीफे की खबर के बाद कंपनी के शेयरों में भी काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. दिन में 151 रुपए के करीब कारोबार कर रहा Zomato का शेयर गिरकर लगभग 140 रुपए तक पहुंच गया. हालांकि बाद में थोड़ा संभलने के बाद Zomato का शेयर 144 रुपए के पास कारोबार कर रहा है.

इसे भी पढ़ें – IPL 2021 : CSK के लिए बुरी खबर, ये धुआंधार बल्लेबाज हुआ चोटिल …

Gaurav Gupta ने कहा 

कंपनी में सभी को भेजे गए एक ईमेल में Gaurav Gupta ने कहा कि मैं अपने जीवन में एक नया मोड़ लेने जा रहा हूं. अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करूंगा. Zomato में पिछले 6 साल के इस सफर से बहुत कुछ लेकर जा रहा हूं.

उन्होंने कहा कि Zomato को आगे ले जाने के अब हमारे पास एक बेहतरीन टीम है. यह मेरे लिए एक वैकल्पिक रास्ता तलाशने का समय है. मैं यह लिखते हुए काफी भावुक हो रहा हूं. मुझे नहीं लगता कि अभी कोई भी शब्द मेरी भावनाओं के साथ न्याय कर सकते हैं.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Deepinder Goyal ने किया धन्यवाद

Zomato के सीईओ Deepinder Goyal ने ट्वीट कर गुप्ता का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि कंपनी को आगे लेकर जाने के लिए एक बेहतरीन टीम और लीडरशिप मौजूद है.

Goyal ने ट्वीट कर कहा, “धन्यवाद गौरव गुप्ता, पिछले 6 साल काफी अद्भुत रहें और हम काफी आगे आ गए हैं. अभी भी हमारे सफर को काफी आगे जाना है और मैं इस बात का आभारी हूं कि हमारे पास आगे बढ़ने के लिए एक बेहतरीन टीम और लीडरशिप है.”

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।