जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल पर रेप के आरोप लगाने वाली नन को लेकर केरल के एक विधायक ने विवादित बयान दिया है. विधायक पी. सी जॉर्ज ने नन को वेश्या बताया है.

इस विधायक ने दिया ये बयान

कोच्चि: केरल के एक निर्दलीय विधायक ने विवादित बयान दिया है. जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली नन को विधायक पी. सी जॉर्ज ने वेश्या बताया है. दरअसल कुछ दिन पहले बिशप मुलक्कल पर एक नन ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे और शुक्रवार को नन ने हाइकोर्ट में शिकायत करते हुए बिशप को गिरफ्तार करने की मांग की थी.

इसी मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए विधायक जॉर्ज ने कहा, ‘इस बात को लेकर किसी को भी संदेह नहीं है कि वह नन वेश्या थी. 12 बार उसने आनंद लिया और 13वीं बार बलात्कार हो गया? उसने पहली बार शिकायत क्यों नहीं की थी ?’

आपको बता दें कि रेप के आरोपों का सामना कर रहे बिशप पर शुक्रवार को भी तीन ननों ने इसी तरह का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपने पद का दुरुपयोग किया और जबरन महिलाओं को गले लगाया. शनिवार को बिशप मुलक्कल की गिरफ्तारी को लेकर बड़ी संख्या में नन सड़क पर भी उतर आईं.

गौर करने वाली बात यह है कि बिशप के खिलाफ रेप के आरोपों की जांच एसआईटी कर रही है. खबरों की मानें तो एसआईटी जल्द ही बिशप को नोटिस जारी कर पेश होने का आदेश दे सकती है.