कांग्रेस का जनजागरण अभियान: मंत्री अनिला भेड़िया ने स्मृति ईरानी पर साधा निशाना, सिलेंडर लेकर सडक़ पर बैठने वाली अब चुप क्यों है ?

अंकुर तिवारी, धमतरी।  कांग्रेस के जन-जागरण अभियान में जिले की प्रभारी मंत्री अनिला भेड़िया ने शिरकत की. बेतहाशा बढ़ती महंगाई को लेकर कैबिनेट मंत्री अनिला भेड़िया ने भाजपा और केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया.

उन्होंने सरकार पर कुप्रबंधन, मुनाफाखोरी करने और आम लोगों की फिक्र नहीं करने का आरोप लगाया. सवाल किया कि यूपीए सरकार के समय सिलेंडर लेकर सडक़ पर बैठने वाली भाजपा की महिला नेता स्मृति ईरानी अब चुप क्यों हैं ?

इस बीच राहगीरों को मंत्री अनिला भेड़िया सहित कांग्रेस के पदाधिकारियों ने केंद्र सरकार की नाकामी और प्रदेश सरकार उपलब्धियां गिनाई. प्रदेश सरकार ने प्रत्येक वर्ग के व्यक्तियों के लिए योजना बना कर संचालित की है.  ठीक इसके विपरीत केंद्र की सरकार किसान विरोधी है.

रसोई गैस, पेट्रोल डीजल तथा खाद्य सामग्री, किसान और आम नागरिकों से जुड़ा हुआ है. केंद्र सरकार की विफलता सामने है. राज्य सरकार ने कम समय में किसानों और नागरिकों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराई है.

इसे भी पढे़ं : सुरक्षाकर्मी की काटी जा रही छुट्टियां, विरोध में परिवार के साथ बैठा धरने पर, जानिए क्या है मामला

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।