रायपुर. बोरिया में बुधवार देर रात दो गुटों में हुए विवाद के बाद गुरुवार सुबह सैकड़ों लोग टिकरापारा थाने का घेराव करने पहुंच गए.

घायल

जानकारी के मुताबिक दो गुटों में विवाद के बाद एक युवक की हत्या कर दी गई. वहीं पुलिस को 112 टोल फ्री नंबर में घटना की जानकारी मिली थी, जिसके बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में रेफर कराया गया.

वहीं घायलों के बताए अनुसार कुछ आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसके बाद विवाद बढ़ गया और सैकड़ों लोग कुछ राजनीतिक पार्टी के नेताओं के साथ मिलकर थाने का घेराव करने पहुंची, वहीं बढ़ी तो पुलिस को हल्का बल प्रयोग कर खदेड़ा. वहीं अब भी टिकरापारा थाने में अब भी सैकड़ों लोग मौजूद है.

ये है पूरा मामला

टिकरापारा थाना क्षेत्र के बोरियाखुर्द में मामूली विवाद में एक की हत्या कर दी गई. इसमें तीन गंभीर रूप से घायल. मृतक का नाम राजेश ढीमर बताया जा रहा है. विवाद के बाद ग्रामीणों पर हमला भी किया गया, हमला करने वाले चाकू, तलवार रॉड लेकर पहुंचे थे. इस मामले में शाहबाज, बसीर चिस्ती, सलीम,अफसर, ईशान, माहसीन बतौर अारोपी के नाम सामने अाए है. पुलिस के मुताबिक यही लोगो मोहल्ले पहूंचे थे और इन्होंने वहां गाली गलौज शुरू की थी. उसके बाद अपने अन्य साथियों को बुलाकर आसपास के लोगो पर हमला किये. हालांकि पुलिस सिर्फ इतना कह रही है कि संदेहियों को हिरासत में लिया गया है बाद में उनकी गिरफ्तारी की जाएगी.

घायल युवक

क्या कह रही पुलिस

पुरानी बस्ती सीएसपी के मुताबिक, कल रात 12:30 में पेट्रोलिंग को सूचना आयी थी कि बोरियाखुर्द में कुछ लोगो मे विवाद हो रहा है. उसके बाद पेट्रोलिंग की टीम मौके पर पहुंची तो राजेश धीवर नाम के व्यक्ति को काफी चोटें आई थी उनको तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आज उसकी मौत हुई है. अलग-अलग जगहों से चार लोगों को पकड़ कर हिरासत में लिया गया है. उनकी गिरफ्तारी की जाएगी. सीसीटीवी फुटेज और अन्य चीजों को भी खंगाला जा रहा है. ग्रामीणों में आक्रोश था तो थाने आये थे लेकिन थाना में कुछ लोग तोड़फोड़ करने लगे जिसके बाद पुलिस द्वारा खदेड़ने की कोशिश की गई है. गाली गलौज को लेकर विवाद था और अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है..