मुंबई। सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में फिल्म अभिनेता बोमन ईरानी एक महिला आटोचालक के साथ ऑटो ड्राइवर की सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं. दरअसल वो महिला मराठी एक्ट्रेस हैं और उनका नाम लक्ष्मी है. लक्ष्मी मराठी एक्ट्रेस होने के साथ ही ऑटो भी चलाती हैं. बोमन ईरानी लक्ष्मी से गुरुवार रात को मिले ते जब वह ऑटो चला रही थीं. इस दौरान उनकी लक्ष्मी से मुलाकात हो गई और उन्होंने लक्ष्मी के साथ उसकी ऑटो की सवारी की. बोमन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को शेयर किया है और लक्ष्मी की प्रेरणादायक कहानी भी साझा की है कि कैसे वह मराठी धारावाहिकों में अभिनय करने के साथ ही ऑटोरिक्शा भी चलाती हैं.

वायरल वीडियो में बोमन ऑटो चालक लक्ष्मी के बगल में बैठे हैं, उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “इस अद्भुत सुपरलेडी लक्ष्मी से मिलिए, ये मराठी धारावाहिकों में अभिनय करती हैं, और इसके साथ ही यह रिक्शा भी चलाती हैं. वास्तव में प्रेरणादायी. एक रियल लाईफ हीरो. उम्मीद है कि आपको भी उनके रिक्शा की सवारी करने का मौका मिलेगा. ये वास्तविक ऊर्जा की स्रोत हैं. आप पर बहुत गर्व है लक्ष्मी. आपको ढेर सारी शुभकामनाएं.

बोमन ईरानी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लक्ष्मी की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है. लोगों का कहना है कि जहां एक्ट्रेसज को नाजुक माना जाता है वहीं लक्ष्मी, महिलाओं के बदलते स्वरुप को दुनिया के सामने ला रही हैं.