रायपुर. राष्ट्रपति को दो दिवसीय दौरे के दौरान मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने जगदलपुर में लोगों को संबोधित किया. डॉ रमन सिंह ने कहा कि  आज का क्षण हम सबके लिए गौरवशाली क्षण है. बस्तर के लिए सौभग्यशाली बात है कि छत्तीसगढ़ के लिए स्व. बलिराम कश्यप ने जो सपना देखा था वो आज पूरा हो गया.

डॉ रमन सिंह ने कहा कि  आजाद भारत के इतिहास में ये दिन सुनहरे शब्दों में दर्ज होगा कि पहली बार कोई राष्ट्रपति बस्तर में दो दिन बिता रहे हैं. उन्होंने कहा  छत्तीसगढ़ एक नए युग में प्रवेश कर रहा है और 40 लाख महिलाओं के हाथों में स्मार्टफोन होगा. बस्तर की पवित्र भूमि से इसका आगाज हो रहा है. उन्होंने कहा राष्ट्रपति चाहते तो दिल्ली में या किसी राज्य की राजधानी में अपने कार्यकाल का एक साल पूरा करने का भव्य जश्न मना सकते थे लेकिन उन्होंने बस्तर के अनुसूचित जनजाति वर्ग के बीच समय बिताने को चुना.

डॉ रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ विकास यात्रा का क्रेडिट किसी को जाता है तो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी को जाता है. मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि महारानी अस्पताल कभी बंद नहीं हो और यहां सुविधाओं का विस्तार करने बेहतर से बेहतर प्रयास किए जाएंगे.

सुने मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने क्या कहा