संदीप शर्मा,विदिशा। कच्ची शराब बनाने की सूचना पर कार्रवाई करने गांव गई पुलिस टीम पर अवैध कारोबारियों ने पथराव कर दिया. पुलिस टीम संभल पाती इसके पहले ही शराब बनाने वालों ने टीम पर पत्थरों से हमला कर दिया,जिससे एक आरक्षक सौरभ श्रीवास्तव गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्हें आनन-फानन में शासकीय जन चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

इस घटना के बाद थाने की पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और बड़ी मात्रा में शराब और निर्माण सामग्री जब्त की है. वहीं सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज कर तलाश कर रही है.

जोरावर बेतवा नदी के पास कच्ची शराब के ठिकाने पर दबिश

जानकारी के अनुसार गंज बसौदा देहात थाना पुलिस टीम जोरावर बेतवा नदी के पास कच्ची शराब के ठिकाने पर टीम दबिश दे रही थी. पुलिस को देखकर आरोपियों ने जवाबी हमला कर दिया, जिससे आरक्षक सौरभ श्रीवास्तव गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस टीम पर पथराव की सूचना के बाद थाने की पुलिस दलबल के साथ वहां पहुंची. थाना प्रभारी बीडी वीरा ने बताया कि शनिवार शाम को मुखबीर की सूचना पर थाने की टीम सर्चिंग कार्रवाई के लिए गई थी, तभी लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया. पुलिस ने वहां पर से कुल 310 लीटर कच्ची जहरीली शराब, पांच किलो गुड जब्त की है. 7 हजार लीटर को कच्चा सामग्री को नष्ट किया गया.

Raed More : लापता के पोस्टर लगने के बाद ये सांसद पहुंचे जनता के बीच, अधिकारियों को दिए कई निर्देश

पुलिस ने आरोपियो सनी कंजर, घनश्याम कंजर, राजू कंजर, विरन बाई, साहिबा बाई, बृजेश कंजर, विनीता कंजर के विरुद्ध धारा 307, 353, 147, 148, 149, 333 एवं 49 ए, 34(2) आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है.

Raed More : रेमडेसिविर पर सियासतः दिग्गी के ट्वीट पर बीजेपी का पलटवार, कहा- अपना कृत्य छुपाने के लिए कांग्रेस कर रही इधर-उधर की बातें