रायपुर। अंतगाढ़ टेपकांड में पुलिस के हाथ अभी तक के तमाम जांच और गवाहों के बयान के बाद भी खाली है. क्योंकि पुलिस को अभी तक टेपकांड से जुड़े ऑडियो-वीडियो ओरिजन नहीं मिले हैं. पुलिस को जो कुछ भी अब तक मिला है सब कॉपी-पेस्ट हैं. ऐसी स्थिति में अब एसआईटी इस मामले के मुख्य गवाह फिरोज सिद्दिकी पर दबाव बनाने की तैयारी में. यही नहीं पुलिस फिरोज सिद्दिकी के घर भी मार सकती है.

दरअसल अंतागढ़ टेपकांड मामले पुलिस को अभी तक फिरोज और अमीन से 2 पेन ड्राइव और 4 सीडी  ऑडि़यो-वीडियो के मिले थे. इन सभी को चंडीगढ़ स्थित फोरेंसिक लैब जांच के लिए भेजा गया था. लेकिन चंडीगढ़ फोरेंसिग लैब ने सभी ऑडियो-वीडियो को कॉपी पेस्ट बताते हुए जांच से साफ इंकार कर दिया है. लैब की ओर से ओरिजल डिवाइस मांगी गई है. जिसे ऑडियो या वीडियो रिकॉर्ड किया गया हो.

लैब के इंकर के बाद अब पुलिस फिर से ओरिजन ऑडियो-वीडियो की तलाश में जुट गई है. एसएसपी आरिफ़ शेख़ ने lalluram.com से बातचीत में कहा कि फिरोज सिद्दिकी से ओरिजिनल इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की मांग की हमने की है. अगर फिरोज पुलिस से कुछ छिपाने की कोशिश तो फिर उनके पर न सिर्फ दबाव बनाया जाएगा बल्कि जरूरत पड़ने हम सर्च भी कर कर सकते हैं.