अनिल सक्सेना, रायसेन। आईटीआई के एक प्रशिक्षक द्वारा क्लास में एक छात्र को अन्य प्रशिक्षार्थियों के सामने धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। यह वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।

वीडियो में आईटीआई के प्रशिक्षक ने भरी क्लास में छात्र को धमकाते हुए परीक्षा में फेल करने की धमकी दे रहा है। इस दौरान वहां पर अन्य स्टॉफ और अन्य छात्र-छात्राएं भी मौजूद थे। वे गुस्से में लाल-पीले होते हुए छात्र से कह रहा है कि मैं छाती ठोक कर कह रहा हूं कि तुम पास होकर दिखाओं। इस दौरान एक छात्रा द्वारा धीमी आवाज में बात करने के लिए कह रही है, उसे भी चुप करा दिया गया।

Read More : पब में स्टूडेंट्स की डांस पार्टी: क्लब में रंगीन लाइट्स के बीच एक दूसरे की बाहों में झूमते नजर आए साइंस कॉलेज की छात्र-छात्राएं, देखें VIDEO

प्रशिक्षक धमकी देकर क्लास से बाहर निकला फिर कुछ क्षणों के बीच भीतर प्रवेश किया। इस दौरान छात्र-छात्राओं के अलावा स्टॉफ के अन्य लोग भी वहां पर खड़े दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मैं डीएमसी नहीं बल्कि परमानेंट कर्मचारी हूं। उन्होंने अपना आपा खोते हुए छात्र योगेश चढ़ार से परीक्षा में फेल करने और पैर पर पैर रखकर चीर दूंगा कहते दिखाई दे रहे हैं। इस संबंध में जब लल्लूराम ने उक्त प्रशिक्षक गुरुदत्त गौड़ से बात करना चाही तो उन्होंने कहा कि मुझे किसी से बात नहीं करनी है।

Read More : नाकाबिले बर्दाश्त है तहसीलदारों की लापरवाही: अपर कलेक्टर ने 4 तहसीलदार को थमाया कारण बताओ नोटिस, जानिए वजह